logo

रुझानों के बाद आप नेता संजय सिंह ने Exit Pol पर उठाये सवाल, कही ये बड़ी बात 

Screenshot_2024-06-04_103732.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

रुझानों के बाद आप नेता संजय सिंह ने Exit Pol पर सवाल उठाये हैं। संजय सिह ने कहा, Exit Poll अपने आप में बेहद ही हास्यास्पद है। UP में INDIA गठबंधन का 7% वोट शेयर बढ़ाया गया। वहीं NDA का 4% वोट शेयर घटाया गया। इसके बावजूद INDIA गठबंधन को सीटें कम मिलती हुई दिखाई गई हैं और NDA गठबंधन को ज़्यादा सीटें मिलती हुई बताई गई हैं। ये कौन सा Exit Poll है?


वाराणसी सीट का हाल 
इधर, चुनाव आयोग से मिल रहे रुझानों के मुताबिक वारणासी में पीएम नरेंद्र मोदी कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय से पीछे चल रहे हैं। इस पर प्रदेश कांग्रेस प्रमुख और वाराणसी से उम्मीदवार अजय राय ने कहा, "मैंने कल भी बताया था कि एग्जिट पोल मनगढ़ंत है, लोगों को गुमराह करने और मानसिक दबाव बनाने के लिए दिखाया गया था। हम जमीनी हकीकत से जुड़े हुए हैं, मैंने कहा था कि INDIA गठबंधन नतीजे देगा और नतीजा सबके सामने आ रहा है। देश में INDIA गठबंधन की सरकार बनने जा रही है...काशी भी हम लोग जीतेंगे.."


मल्लिकार्जुन खड़गे का आग्रह 

वहीं, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस अब समस्त ब्यूरोक्रेसी से आग्रह करती है कि वे संविधान का पालन करें, अपने कर्तव्यों का पालन करें और बिना किसी भय, पक्षपात या द्वेष के राष्ट्र की सेवा करें। किसी से डरें नहीं। किसी असंवैधानिक तरीके के आगे न झुकें। किसी से न डरें और इस मतगणना दिवस पर योग्यता के आधार पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। हम भावी पीढ़ियों के लिए आधुनिक भारत के निर्माताओं द्वारा रचित जीवंत लोकतंत्र और दीर्घकालिक संविधान के ऋणी हैं।


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Lok Sabha ElectionBJPCONGRESS